Hammer of Thor Hindi-लिंग को बढ़ाता है/खुराक/दुष्प्रभाव/कीमत/Ingredients/Benefits


Hammer of Thor Hindi – पूरी जानकारी

आयुर्वेदिक दवा

सामग्री | फायदे | खुराक | दुष्प्रभाव | सवाल-जवाब


Estimated Price    ₹ 3396

हैमर ऑफ़ थॉर क्या है ? : What is Hammer of Thor Hindi?


हैमर ऑफ़ थॉर आपके सेक्स संबंधित बीमारियों को दूर करने की एक दवा है ।सेक्स संबंधित बीमारियां बहुत सारी होती है लेकिन कुछ बीमारियों को हैमर ऑफ़ थॉर रोकता है और खत्म करता है। हैमर ऑफ़ थॉर एक आयुर्वेदिक दवा है क्योंकि इसमें जितने भी सामग्रियां मिली हुई हैं वह सभी आयुर्वेदिक हैं। आयुर्वेदिक होने के कारण हैमर ऑफ़ थॉर सेक्स वर्धक दवा के रूप में बहुत ज्यादा इस्तेमाल किया जा रहा है।

सेक्स संबंधित बीमारियों से पुरुष ज्यादा परेशान होते हैं और कुछ तो डिप्रेशन में भी चले जाते हैं।उसी डिप्रेशन के कारण कुछ पुरुष गलत दिशा में जा कर गलत दवाओं का इस्तेमाल शुरू कर देते हैं। जिसके कारण उनकी समस्या खत्म होने के बजाय और बढ़ जाती है। विशेषज्ञों के मुताबिक किसी भी सेक्स संबंधित दवाओं का इस्तेमाल करने से पहले वैसे डॉक्टर जो सेक्स से संबंधित ज्ञान रखते हैं उनसे सलाह जरूर ले लेनी चाहिए।

Focus………..

क्या हैमर ऑफ़ थॉर सच में लिंग के आकार को बढ़ाता है। हैमर ऑफ़ थॉर में कौन-कौन सी सामग्रीया मिली हुई है, जिसके कारण यह लिंक पर प्रभाव डालता है। हैमर ऑफ़ थॉर को इस्तेमाल करने का सही तरीका और खुराक। हैमर ऑफ़ थॉर कितने यौन संबंधित बीमारियों को ठीक कर पाता है। क्या हैमर ऑफ़ थॉर के कोई दुष्प्रभाव पाए गए हैं।

 

हैमर ऑफ़ थॉर में मुख्य सामग्री कौन-कौन मिली हुई है ? : Who has the main ingredients in Hammer of Thor Hindi?


1 – शिलाजीत : SHILAJIT : 


Hammer of Thor Hindi
Hammer of Thor Hindi

शिलाजीत को भारतीय आयुर्वेदिक चिकित्सा पद्धति में सबसे महत्वपूर्ण पदार्थ में से एक माना जाता है। यह यौन संबंधित बीमारियों, लंबी उम्र तथा कई अन्य बीमारियों के लिए हजारों वर्षों से उपयोग किया जा रहा है। शिलाजीत एक गाढ़ा लसेदार पदार्थ है जो हिमालय , गिलगित तथा का काकेसस के पर्वतों में कभी-कभी पाया जाता है । इसका रंग गाढ़ा भूरा होता है । आयुर्वेद में शिलाजीत का उपयोग बहुत ही महत्वपूर्ण माना गया है । हैमर ऑफ़ थॉर में शिलाजीत मुख्यता: इन यौन संबंधित बीमारियों पर असर करता है।

और पढ़ें Top Homeopathic medicine for इरेक्टाइल डिस्फंक्शन

लिंग के ढीलेपन को दूर करता है : Erectile Dysfunction.


इरेक्टाइल डिस्फंक्शन पुरुषों की एक बड़ी समस्या मानी जाती है। जिसके कारण लगभग 90% पुरुष डिप्रेशन में चले जाते हैं और कई तरह के दवाइयों का इस्तेमाल अपने ऊपर शुरू कर देते हैं। जिसके कारण उनकी समस्या खत्म होने के बजाय और बढ़ जाती है।

कुछ अनुसंधानो के अनुसार हमारे लिंग के रक्त नलिकाओं में रक्त का प्रवाह कम होने के कारण इरेक्टाइल डिस्फंक्शन की समस्या उत्पन्न होती है। इसके और भी कई कारण देखे गए हैं, जैसे किशोरावस्था में अत्यधिक हस्तमैथुन करना, शारीरिक दुर्बलता होना, मानसिक तनाव होना आदि।

सीघ्रपत्तन  –  Early discharge


कुछ पुरुषों में शीघ्रपतन की समस्या होती है और वह इससे ज्यादा परेशान रहते हैं। शीघ्रपतन की समस्या से वे अपने पार्टनर को खुश नहीं कर पाते हैं जिसके कारण कुछ लोग डिप्रेशन में चले जाते हैं। शिलाजीत शीघ्रपतन की समस्या में भी सुधार करता है और उसे ठीक करता है।

प्रतिरोधक क्षमता : Immunity.


शिलाजीत आपके रोग प्रतिरोधक क्षमता को भी बढ़ाता है जिसके कारण आपके शरीर में बीमारियों से लड़ने की शक्ति बढ जाती है। रोग प्रतिरोधक क्षमता हमारे शरीर का एक रक्षा कवच है जो बाहर से आने वाले बैक्टीरिया और वायरस से लड़ता है और हमारे शरीर को बीमारियों से दूर रखता है।

2 – अश्वगंधा : ASHWAGANDHA :


Hammer of Thor Hindi
Hammer of Thor Hindi

अश्वगंधा एक जड़ी बूटी है इसे ‘भारतीय जिनसेंग’ के नाम से भी जाना जाता है। अश्वगंधा भारत के प्राचीनतम जड़ी-बूटियों में से एक है। अश्वगंधा का मतलब घोड़े जैसा महक होता है। जब अश्वगंधा के जड़ियों को निकाला जाता है तो उसमें से पसीने से तर घोड़े की महक आती है इसी से इसका नाम अश्वगंधा रखा गया है। हैमर ऑफ़ थॉर में अश्वगंधा मुख्यता: इन यौन संबंधित बीमारियों पर असर करता है।

यौन इच्छा को बढ़ाना : Low Libido


इच्छा शक्ति का कम होना, पुरुषों में एक बहुत ही बड़ी बीमारी मानी जाती है। यह बीमारी जितनी पुरुषों में देखी गई है उतनी ही  महिलाएं भी इस बीमारी से ग्रसित है। पुरुषों में यौन इच्छा का कम होना एक नपुंसकता के रुप में भी देखा जाता है। इसीलिए पुरुष इस बीमारी से ज्यादा परेशान रहते हैं।

मसल्स फाइबर को बनाता है : Construct muscles fiber 


हैमर ऑफ़ थॉर में अश्वगंधा की मात्रा आपके मसल्स फाइबर को बनाता है।

रक्त प्रवाह को सामान्य रखता है : Proper blood circulation 


अश्वगंधा की मात्रा आपके शरीर में रक्त प्रवाह को सामान्य रखता है।

3 – सफेद मूसली : SAFED MUSALI :


Hammer of Thor Hindi
Hammer of Thor Hindi

सफेद मूसली बहुत महत्वपूर्ण जड़ी बूटी है। जिसमें भरपूर मात्रा में एसेंशियल अमीनो एसिड की मात्रा पाई जाती है। जो हमारे शरीर के लिए बहुत ही उपयोगी होता है यह हमारे मसल्स फाइबर के ग्रोथ में मदद करता है ब्लड सरकुलेशन को बनाए रखता है।

हैमर ऑफ़ थॉर कितने यौन संबंधित बीमारियों को ठीक कर पाता है ? : How many sexual disorder can cure by Hammer of Thor Hindi.


1 – सीघ्रपत्तन  –  Early discharge : 


कुछ पुरुषों में शीघ्रपतन की समस्या होती है और वह इससे ज्यादा परेशान रहते हैं। शीघ्रपतन की समस्या से वे अपने पार्टनर को खुश नहीं कर पाते हैं जिसके कारण कुछ लोग डिप्रेशन में चले जाते हैं। शिलाजीत शीघ्रपतन की समस्या में भी सुधार करता है और उसे ठीक करता है।

2 – लिंग के ढीलेपन को दूर करता है : Erectile Dysfunction : 


बहुत सारे पुरुषों में इरेक्टाइल डिस्फंक्शन की समस्या देखी गई है। इरेक्टाइल डिस्फंक्शन यानी संबंध बनाते समय लिंग का खड़ा ना हो पाना। इरेक्टाइल डिस्फंक्शन की समस्या पुरुषों में बहुत कारणों की वजह से उत्पन्न होती है, जैसे किशोरावस्था में हस्तमैथुन की आदत जो लोग किशोरावस्था में ज्यादा हस्तमैथुन करते हैं उन्हें आगे चलकर इरेक्टाइल डिस्फंक्शन की समस्या का सामना करना पड़ता है। इसके और भी बहुत कारण होते हैं जैसे टेंशन होना, शारीरिक कमजोरी होना इत्यादि। शिलाजीत इरेक्टाइल डिस्फंक्शन की समस्या को सुधारना है तथा उसे खत्म करने में मदद करता है।

और पढ़ें Himcolin Gel लगाने का सही तरीका Dosage,Side-Effects 

3 – यौन इच्छा को बढ़ाना : Low Libido : 


इच्छाशक्ति का कम होना पुरुषों में एक बहुत ही बड़ी बीमारी मानी जाती है। यह बीमारी जितनी पुरुषों में देखी गई है उतनी ही महिलाएं भी इस बीमारी से ग्रसित होती हैं। पुरुषों में यौन इच्छा का कम होना एक नपुंसकता के रूप में देखा जाता है इसलिए पुरुष इससे ज्यादा परेशान रहते हैं।

4 – लिंग के साइज को बढ़ाना : increase the size of penis.


किसी भी मनुष्य में यौन उत्तेजना उसके टेस्टोस्टेरोन के संख्या पर ही निर्भर करता है। हैमर ऑफ़ थॉर/Hammer of Thor आपके टेस्टोस्टेरोन की संख्या बढ़ाता है जिसके कारण आप में यौन उत्तेजना पैदा होती है।

हैमर ऑफ़ थॉर/Hammer of Thor आपके लिंग के आकार को भी कुछ हद तक बढ़ाता है। हैमर ऑफ़ थॉर के कारण नाइट्रिक ऑक्साइड का उत्पादन और वितरण आपके लिंग में बढ़ जाता है। नाइट्रिक ऑक्साइड  लिंग के रक्त संचार में बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है । नाइट्रिक ऑक्साइड के बढ़े हुए उत्पादन और वितरण के कारण लिंग में रक्त संचार अतिरिक्त बढ़ जाता है और रक्त जमने की संख्या में कमी होती है। जिसके कारण रक्त नलिकाएं फैल जाती हैं और आपका लिंग बड़ा दिखता है।

खुराक हैमर ऑफ़ थॉर के  : Doses of Hammer of Thor Hindi.


Hammer of Thorहैमर ऑफ़ थॉर 3 तरह के प्रारूप में बाजार में उपलब्ध है।

  • हैमर ऑफ़ थॉर कैप्सूल : Hammer of Thor capsule .
  • Hammer of Thor / हैमर ऑफ़ थॉर पाउडर : Hammer of Thor powder
  • हैमर ऑफ़ थॉर जेल : Hammer of Thor gel

यह उत्पाद केवल व्यस्को के लिए है। नीचे जो खुराक दी गई है वह केवल व्यस्को के उपयोग के लिए है।

Hammer of Thor capsule / हैमर ऑफ़ थॉर कैप्सूल 

हैमर ऑफ़ थॉर कैप्सूल 1 कैप्सूल सुबह और एक कैप्सूल शाम में (one capsule twice a day)

Hammer of Thor powder / हैमर ऑफ़ थॉर पाउडर

हैमर ऑफ़ थॉर के पाउडर का इस्तेमाल आप

सोने के 1 घंटे पहले या संबंध बनाने के 1 घंटे पहले करें। दिन में एक बार 
हैमर ऑफ़ थॉर पाउडर दो चम्मच सोने के 1 घंटे पहले दूध में या पानी में करें।

Hammer of Thor gel / हैमर ऑफ़ थॉर जेल

इसका उपयोग आप अपने लिंग पर 2 से 3 मिनटों तक मसाज के रूप में करें।
हैमर ऑफ़ थॉर क्रीम का इस्तेमाल अप सोने से 1 घंटे पहले या संबंध बनाने के 1 घंटे पहले करें।

 

HAMMER OF THOR एक आयुर्वेदिक दवा है। इसलिए इसकी काम करने की क्षमता बहुत धीरे-धीरे होती है।

कोई भी आयुर्वेदिक दवा कि काम करने की क्षमता धीरे होती है लेकिन वह काम जरूर करता है।इसलिए जब भी आप आयुर्वेदिक दवाओं का इस्तेमाल करें यह सोचकर करें कि उसका उपयोग कुछ लंबे समय के लिए करना होगा। बहुत सारे लोग आयुर्वेदिक दवाओ का इस्तमा तो करते हैं लेकिन कुछ दिनों के बाद वह सोचने लगते हैं कि अभी तक कुछ फायदा क्यों नहीं हुआ है और कुछ दिन इस्तमाल करने के बाद वह उन दवाओं को खाना बंद कर देते हैं। वह सही नहीं होता आप जब भी आयुर्वेदिक दवाओं का इस्तेमाल करें पूरी खुराक के साथ करें ताकि उन आयुर्वेदिक दवाओं से आपकी बीमारियां पूरी तरह से खत्म हो सके।

हैमर ऑफ़ थॉर के दुष्प्रभाव : Hammer of Thor Side effects Hindi.


हैमर ऑफ़ थॉर एक आयुर्वेदिक दवा है इसलिए इसका कोई भी साइड इफेक्ट देखा नहीं गया है।लेकिन फिर भी आपको किसी भी तरह का दुष्प्रभाव नजर आए तो तुरंत आप अपने नजदीक डॉक्टर से सलाह लें।

अक्सर पूछे जाने वाले सवाल ।


Q – क्या हैमर ऑफ़ थॉर सच में लिंग के साइज को बढ़ा देता है?

हैमर ऑफ़ थॉर आपके लिंग के रक्त नलिका ओं में रक्त का प्रभाव बढ़ा देता है और ऐसा नाइट्रिक ऑक्साइड के उत्पादन बढ़ने के कारण होता है इसलिए आपके लिंग के आकार में बढ़ोतरी होती है।

Q – क्या हैमर ऑफ़ थॉर खाने से इसकी लत लग सकती है?

कुछ लोगों को इस दवा से कोई सुधार नहीं दिखता इसलिए वह इस दवा को खाना बंद कर देते हैं इसलिए इसकी लत नहीं लग सकती है।

Q – हैमर ऑफ़ थॉर के साथ कोई और भी मेडिसिन इस्तेमाल किया जा सकता है?

इसके लिए आप अपने किसी डॉक्टर से सलाह लें।

Q – हैमर ऑफ़ थॉर का शराब के साथ कोई दुष्प्रभाव देखा गया है?

इसका अभी तक कोई प्रमाण नहीं मिला है।

यहां से खरीदें : Purchase link in Video description.

और पढ़ें : More for sexual Disorder and Health.


Have any Question or Comment?

59 comments on “Hammer of Thor Hindi-लिंग को बढ़ाता है/खुराक/दुष्प्रभाव/कीमत/Ingredients/Benefits

Kailash prasad

Uska price kya hai. Matr ek file ka .

Reply
Yuvraj

Mai lena Chahta hu but eske fake products bhi ate h

Reply
Tapas kumar biswas

I want to purchase the product,

Reply

Maine use kiya magar Kuch fark nahi mila

Reply
दीपक

मेंरे हिसाब से ये फेक प्रोडक्ट है

Reply
Sanjay munda

Kya yeh sahi me Kam karta hai agr nahi karta hai t iss products ko banana band kar Dena chahiye company ko khuon k logo k dhokha Dena thik nahi hai ?

Reply
Mahesh

Main bus yahi chahta hun results achche ho bina side effects ke. ..

Reply
Anand

क्या ये दवा unmarried लोग ले सकते हैं?
इस दवा को खाने से बिना sex किये आदमी रह सकता है या नही ?
क्योंकि मेरी शादी नही हुई है !

Reply
Onlyhealthyadvice

Only adult. Agar ap married hai to le skte hain.

Reply
ajay

kya ye unmarried kha sakte hai

Reply
Onlyhealthyadvice

Only adult.

Reply
Deepak Kumar Agarwal

hammer of Thor course kitne mahine Ka hai

Reply
Suraj kumar

Mai bhi use kiya koi fayada nahi huwa

Reply
Tikku

Khali pet kaha skate hai kya

Reply
Honey

Hy sir mera ling hmesh sukda rhta h & mujhe dhatu rog v ho gya h jiski wjh se me presan rhta h kya mai hammer of thor ka pryo kr skta hu plz plz help me sir

Reply

ha kar skte hain lekin ye costly hi. isliye phale ap kisi or ayurvedic medicine ka istmal karen
https://www.onlyhealthyadvice.com/himalaya-confido-tablet-hindi/

Reply
Faiyaz alam

Sir esko milk ke sath Lena hai ya pani ke sath please reply

Reply

dono ke sath le skte hai. koe fark ni padta.

Reply
ravi

mera khda hone ke kuch der Mai shigrpatan ho jata hai to kya iske liye ye medicine kam karega

Reply
Vakil

Sir mene is project ko maga to liya hai par mujhe ye nhi pta ki iska upyog kese kiya jata hai sir mujhe btao.g

Reply
vijay Kishor

My name vijay kiahor Maine liya tha 2 bottle lekin koi asar nahi hua

Reply
Mohit

Maine j product use kiya or mera Ling 9 inch tak lamba ho gaya I’m so happy

Reply
Surya

Fake hai koi labeh nhi hai

Reply
Chandan

मेरा उम्र 26 का है मेरा शादी भी छः महीने पहले हुवा है अभी हमें कोई बच्चे नही है क्या मैं इसका प्रयोग कर सकता हूँ
इससे बच्चे होने में कोई परेशानी तो नही होगी
Pls help me

Reply

No, child birth ki problem is medicine se ni hoti hai.

Reply
Devendra singh

Age hum eska estemal krna band or de to kya penis pahle kesa to nhi honjaayega ….. Ya phir Baad me khada hona muskil pad jaaye

Reply
Devendra singh

Kya ye 100% penis growth krta hai kya

Reply
Anil Kumar

Sir mera ling bdh nhi rha h aur usme kamjori bhi bhut h to Mai kya krun sir pleese hailp me sir

Reply
Raghavendr

I am unmarried a product use karsakthe mera umar 32 sal hai

Reply
Mayur v gurav

Hammer of jel use karne se pregent ko kuch problem nahi hoga ki hoga.. Our use karne se side effect to nahi hai na.. Pls help me

Reply

this is a ayurvedic medicine. so no side effects.

Reply
Ronak Jhambh

I am 28 Year old suffering erectile dysfunction while full intercourse but i am realy confused what to do. i came here for asking hammer of thor is better or not any side effects or not.

Reply

yes hammer of thor is little better and no side effects.but himcolin gel is better for erectile dysfunction.

Reply
Samar

Y maine liya h y kb tb asar dhikhana shuru karrga

Reply

Sir mai unmarried hu mera ling chota h meri umar 22 sal ho gyi
Kya mai le skta
Nhi le skta to kya lu jisse ye bad jaye

Reply

only safed musli is better. hammer of thor is also quit better

Reply
Sameer khan

I want my penis bigger and thick with half an hour sex ability what i take kindly advice as i m suffering from premature ejaculation

Reply
Ajay

Original kaha se milega hummer of thor

Reply
Md Imran

Sir mera sahi se kahtam nahi hota hai pani jaldi nikal jata hai kya mai iska istemal kR sakta hu fayda hoga

Reply

confido and himcolin gel best for you

Reply
Md Imran

Sir mera sahi se khada nahi hota Ur paani jaldi nikal jataa hai kyA mai isko le sakta hu

Reply
sachin more

painic ko lanba ya motha banana

Reply

safed musli is better for enlargement of penis

Reply
Pradeep

I am 28.I want to enlarge my penis.Will Hammer Of Thor help me better?reply please.

Reply

original hammer of thor is really work. safed musli is also better option

Reply
Dk

It’s fake
They all cheater
I used 1week results come 00000
Never used

Reply
Nitin

Sir es product k 3 type capsul, pawoder aur jel me se koi ek use krna h ya fir teeno aur iska full course ki kitne din ka hota ya kitno dino tak use kr sakte h jada se jada fayde k liye.
Pls reply me urgent in my email id- [email protected]

Reply
Kumar

Maine safed musli khai but jadya farak nhi pda kuch dusri btao.

Reply
Bhagt

What, is available jameer of thor gel

Reply
VICKY CHAVDA

sir muje 1OR 2 MINIT MAI META VIRYA PRAT HO JATA HAI MAI A DAVAYA LE SAKTA HU MUJE KOI KA SIDE EFFC NAHI HOGA NA MERI AGE 30 SHAL KI HAI TO MAI PODC LE SAKTA HU MAI PODCT LE SKTA MAGAR A DAVA SE MERA KAM NAHI HO TO MAI MANI VAPASH LE LUNGA

Reply
Chanchal Rabidas

Original product keyse Pai? Or ak product Liya tha to Shir me chakkar aaya tha to Mey ne bond kor Diya tha.plz helf me

Reply

khane ke bad hamesa chakr ata hai to is product se apko side effects hai.

Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow me….

Categories